»   » फोर्स 2 का रिजल्ट..फिल्म पास या फेल..क्योंकि आगे है 'डियर जिंदगी' की दीवार!

फोर्स 2 का रिजल्ट..फिल्म पास या फेल..क्योंकि आगे है 'डियर जिंदगी' की दीवार!

जानिए फोर्स 2 का कैसा रहा कलेक्शन एक सप्ताह और फिल्म हिट हुई फ्लॉप क्योंकि शुक्रवार को डियर जिंदगी रिलीज हो रही है जिसके बाद फोर्स 2 की कमाई कम हो जाएगी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

फोर्स 2 पिछले सप्ताह रिलीज हुई और दर्शकों ने फोर्स 2 को शुरूआत में पसंद भी किया और क्रिटिक्स ने भी यही कहा कि फिल्म में कुछ नया तो नहीं है लेकिन फिल्म अच्छी है। फोर्स दर्शकों को काफी पसंद आई थी और फिल्म हिट भी हुई थी। आज फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक सप्ताह हो गया। 

[शाहरुख से हुए बोर..अब आलिया को बनाया इन्होंने अपना ट्रैवलिंग पार्टनर!]

फिल्म की शुरुआत तो अच्छी रही और फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन भी अच्छा रहा । फिल्म पहले दिन  6.05 करोड़ की कमाई की थी , दूसरे दिन तो नहीं लेकिन तीसरे दिन कमाई में इजाफा भी हुआ और कलेक्शन 7 करोड़ पहुंचा।लेकिन चौथे दिन से फिल्म की कमाई काफी कम हो गई।

अब तक की कमाई

फोर्स 2 की शुरुआती चार दिनों की कमाई महज 25 करोड़ रुपए रही है और इसके बाद इसके दो दिनों की कमाई की रिर्पोट जारी नहीं की गई लेकिन इतना साफ है कि इतने दिनों में फोर्स 2 कमाई असरदार नहीं हुई।  

डियर जिंदगी की दीवार

अब इस शुक्रवार को डियर जिंदगी रिलीज हो रही है जिसके कलेक्शन की उम्मीद है तो जाहिर फोर्स 2 की कमाई पर इसका असर पड़ेगा। 

अच्छी शुरुआत

फिल्म की शुरुआत अच्छी रही और demonetization में भी फिल्म अच्छी खासी ओपनिंग की लेकिन बाद में दर्शक नदारद रहे। 

जॉन अब्राह्म

फोर्स 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन इससे बात साबित हो गई दर्शक जॉन अब्राह्म को अभिषेक बच्चन की तरह सोलो नहीं बल्कि किसी के साथ ही देखना पसंद करते हैं। 

डियर जिंदगी

फोर्स 2 की कमाई के लिए ज्यादा मुश्किल ये है कि फिल्म डियर जिंदगी कल रिलीज होने वाली है और इसके बाद सवाल ही नहीं है कि फोर्स 2 कुछ चमत्कार दिखा पाएगी। 

आखिर होगी हिट या फ्लाप

'फोर्स 2' को अपनी लागत वसूलने के लिए लगभग 45 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना है। यह आंकड़ा अब असंभव हो गया है। फिल्म के लाइफ टाइम कलेक्शन चालीस करोड़ से भी कम रहेंगे। इस आधार पर फिल्म फ्लॉप हो गई है। l

क्या स्टार पावर नहीं

'फोर्स 2' में वो सबकुछ था जो फिल्म हिट होने के लिए चाहिए। चाहे वो एक्शन सीक्वेंस हो या कहानी लेकिन फिर भी शायद जॉन का स्टार पावर उतना नहीं है कि लोग उनके उपर भरोसा कर टिकट खरीदें। 

नोटबंदी

नोटबंदी भी इसके लिए कहीं ना कही दोषी है इसमें कोई शक नहीं। 

English summary
Know the overall business of force 2 of till date as tomorrow dear zindagi will be released and its collection will be affected.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos