»   » WAR: दिलवाले फैन्स को ये BOX OFFICE रिपोर्ट करेगी निराश!

WAR: दिलवाले फैन्स को ये BOX OFFICE रिपोर्ट करेगी निराश!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] शाहरूख खान की दिलवाले और रणवीर सिंह की बाजीराव मस्तानी की बॉक्स ऑफिस टक्कर इतनी दमदार हो जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा। दोनों ही फिल्में अच्छा कमा रही हैं लेकिन शाहरूख खान और रणवीर सिंह के MONDAY TEST के रिज़ल्ट काफी चौंकाने वाले रहे।
[दिलवाले से पहले क्यों देखें बाजीराव मस्तानी]

दरअसल, सोमवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक टेस्ट होता है। क्योंकि ये होता है वीकेंड के बाद का पहला वर्किंग डे और इस दिन का कलेक्शन काफी गिरता है। लेकिन बाजीराव मस्तानी दिलवाले को इस कलेक्शन में पछाड़ गई। जी हां, सोमवार के बॉक्स ऑफिस पर बाजीराव मस्तानी का कलेक्शन शाहरूख खान की दिलवाले से ज़्यादा रहा।
[दिलवाले बॉक्स ऑफिस report] [बाजीराव मस्तानी बॉक्स ऑफिस Report]


और अब शाहरूख खान को हो रही है चिंता इसलिए उन्होंने फिल्म का क्रिस्मस कलेक्शन बढ़ाने का प्लान तैयार कर लिया है। जानिए शाहरूख का दिलवाले सरप्राइज़ यहां। लेकिन बात तो साफ है कि दिलवाले और बाजीराव मस्तानी की टक्कर अब जाकर काफी ज़बर्दस्त हो गई है।


जानिए किन कारणों की वजह से बाजीराव मस्तानी दिलवाले को पछाड़ गई -

#Reason1

#Reason1

शाहरूख काजोल का रोमांस
जी हां फिल्म में सबसे बड़ी कमी है शाहरूख काजोल का रोमांस। जो कि Forced है। कहीं भी आपको उनमें शाहरूख काजोल इफेक्ट नहीं दिखेगा और दोनों रोमांस करने की कोशिश करते दिखेंगे जो आज से पहले कभी नहीं हुआ।


#Reason2

#Reason2

रणवीर सिंह का A TO Z
ये पूरी फिल्म रणवीर सिंह के नाम है। फिल्म में उनका गुस्सा, झिझक, आशिकी, घुटन सब कुछ परफेक्ट है। सिवाय मल्हारी गाने के अलावा। लेकिन पूरी फिल्म में रणवीर सिंह नायाब हैं।


#Reason3

#Reason3

शाहरूख वरूण का ब्रोमांस
शाहरूख खान और वरूण धवन भाई बनकर एक दूसरे को बिल्कुल सूट नहीं कर रहे हैं। खासकर उनके साथ के सीन आपको बोर करेंगे क्योंकि उनकी केमिस्ट्री में कोई भी ब्रोमांस नहीं था।


#Reason4

#Reason4

संजय लीला भंसाली की भव्यता
फिल्म भव्य है, सुंदर है। फिल्म के सेट शानदार हैं और आपको इतिहास में वापस लेकर जाने को मजबूर करेंगे। संजय लीला भंसाली कब वापसी करेंगे ये सब सोचते थे पर ऐसी वापसी करेंगे ये किसी ने नहीं सोचा था।


#Reason5

#Reason5

नो कॉमेडी, नो पंच
फिल्म में कोई कॉमेडी नहीं है। अगर आपको लग रहा है कि फिल्म में टिपिकल रोहित शेट्टी टाइप पंच और वनलाइनर मिलेंगे तो यहां ऐसा कुछ नहीं है। ज़बर्दस्ती हंसाने की कोशिश ज़रूर की गई हैं। फिल्म में गिनकर 3 अच्छे पंच हैं बस!


#Reason6

#Reason6

एक एक तराशा हुआ सीन
फिल्म का एक एक सीन तराशा हुआ है। रणवीर सिंह के राज्याभिषेक में जब वो गद्दी पर आकर बैठते हैं तो वो सीन आप आखिर तक नहीं भूलेंगे। इसी तरह हर सीन कोई ना कोई छाप छोड़ जाएगा।


#Reason7

#Reason7

जवान शाहरूख - काजोल
फिल्म में जवान शाहरूख काजोल कतई अच्छे नहीं लगेंगे। शाहरूख का मेकअप काफी इरिटेटिंग लगेगा और काजोल 20 साल से 40 साल तक एक ही जैसी लगी हैं।


#Reason8

#Reason8

गानों का No IMpact
फिल्म में जनम जनम छोड़कर कोई गाना अच्छा नहीं लगेगा। यहां तक कि गेरूआ भी। वहीं अरिजित की आवाज़ शाहरूख खान पर बिल्कुल फबती नहीं है ये आपको फिल्म देखकर पता चल जाएगा।


#Reason9

#Reason9

स्टंट वाले शाहरूख


शाहरूख खान इस फिल्म के स्टंट करते हुए बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगे हैं।वहीं फिल्म में स्टंट के नाम पर इतना कुछ है लेकिन उन्हें करते हुए शाहरूख किसी को हज़म नहीं हो रहे।




English summary
Dilwale Bajirao Mastani box office collection comparison and Dilwale will definitely disappoint!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos