»   » BOX OFFICE: हो सकती थी 150 करोड़ कमाई.. हाथ में आया 10 करोड़.. 'सुल्तान' का इंतजार!

BOX OFFICE: हो सकती थी 150 करोड़ कमाई.. हाथ में आया 10 करोड़.. 'सुल्तान' का इंतजार!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शायद इसे तूफान आने से पहले की शांति ही कहेंगे। इस हफ्ते सलमान खान की सुल्तान रिलीज होने वाली है। लिहाजा, कोई शक नहीं बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने वाली है। लेकिन सुल्तान रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस यह हफ्ता बेहद बुरा रहा।

Box Office

जी हां, इस हफ्ते एक भी बड़ी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई। शोरगुल, कैरी ऑन कुत्तों जैसी फिल्म आई और गई.. वहीं, हॉलीवुड फिल्में भी कुछ खास धमाका नहीं कर पाई। अनुराग कश्यप की 'रमन राघव 2.0' कलेक्शन के मामले में गायब रही। वहीं शाहिद कपूर की उड़ता पंजाब भी 1.75 करोड़ की कमा पाई।


'सुल्तान' की ओपनिंग.. टूट पाएगा सलमान का यह धमाकेदार RECORD


बता दें, कुल मिलाकर इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों ने सिर्फ 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानि की सिर्फ 10 प्रतिशत.. 5000 स्क्रीन पर लगी सभी फिल्में 150 करोड़ तक का कलेक्शन करने की क्षमता रखती है।


#BoxOffice: 'सुल्तान' का धमाका.. एडवांस बुकिंग से हुई ताबड़तोड़ शुरूआत!


बहरहाल, ट्रेड पंडितों की मानें तो सुल्तान सारे आंकड़े बदलने वाला है। सुल्तान ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर जाएगा। जबकि 5 दिनों के लंबे वीकेंड पर फिल्म 150 करोड़ आसानी से पार कर जाएगी।


हम्मम.. यानि की अब बॉक्स ऑफिस की किस्मत सलमान खान की इस फिल्म पर ही टिकी है। देखते हैं सुल्तान दर्शकों को कितनी पसंद आती है.....

English summary
A weekend of just around 10 crore which is less than 10% of the capacity of over 150 crore.
Please Wait while comments are loading...