»   » #2017Opening: स्टार हो...सुपरस्टार हो...बॉक्स ऑफिस पर कभी नहीं खुला खाता!

#2017Opening: स्टार हो...सुपरस्टार हो...बॉक्स ऑफिस पर कभी नहीं खुला खाता!

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है लेकिन दिक्कत ये है कि जनवरी की ओपनिंग करने वाली फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर निराश करती हैं। ओके जानू का क्या होगा हाल?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ओके जानू 2017 की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग करने जा रही है। फिल्म को लेकर यूथ काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर दोनों ही बॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी हैं। लेकिन सवाल ये है कि क्या वो बॉक्स ऑफिस का शनिच्चर दूर कर पाएंगे?

नहीं समझे? दरअसल, आज तक जिस भी फिल्म ने नए साल की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर की है, वो बॉक्स ऑफिस पर कभी नहीं टिकी और ऐसा कई सालों से चला आ रहा है। तो क्या आदित्य और श्रद्धा की केमिस्ट्री बॉक्स ऑफिस का ये भ्रम तोड़ेगी कि जनवरी की ओपनिंग मतलब सत्यानाश?

box-office-report-ok-janu-first-films-january-bollywood-are-disasters
 

गौरतलब है कि पिछले 10 सालों में जो भी फिल्म नए साल की पहली रिलीज़ थी वो बॉक्स ऑफिस पर कतई नहीं चली। और इसका कारण आज तक कोई नहीं समझ आया। 
[#AlsoRead: 2017 की इन  17 फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है] 

यही कारण है कि जनवरी में कोई भी स्टार ओपनिंग नहीं करना चाहता है। लेकिन इस बार ये जनवरी का ग्रहण खत्म करने का फैसला लिया है आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने।

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की ओके जानू 13 जनवरी को 2017 की ओपनिंग कर रही है और उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म भी इन 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल ना हो -
 

वज़ीर - 8 जनवरी 2016

हालांकि विधु विनोद चोपड़ा ने तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया था लेकिन वज़ीर बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल अपनी लागत निकाल पाई थी। फिल्म में यूं तो कोई कमी नहीं थी लेकिन फिल्म 2016 की पहली फिल्म थी।

तेवर - 9 जनवरी 2015

अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की तेवर का सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन किया गया। फिल्म में मनोज बाजपेयी भी अहम भूमिका में थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।

डेढ़ इश्किया - 10 जनरी 2014

इश्किया को लोगों ने काफी पसंद किया था तो फिल्म का सीक्वल आया। किसी को पसंद नहीं आया। जबकि फिल्म में थीं माधुरी दीक्षित अपनी पूरी अदाओं के साथ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

मटरू की बिजली का मंडोला - 11 जनवरी 2013

विशाल भारद्वाज की फिल्म हो और किसी को पसंद नहीं आए ऐसा अकसर नहीं होता है। लेकिन 2013 की पहली फिल्म के साथ ऐसा हुआ। फिल्म की हीरोइन थीं अनुष्का शर्मा, उनके हिस्से भी एक फ्लॉप आई।

प्लेयर्स - 6 जनवरी 2012

सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन स्टारर ये फिल्म थ्रिलर के लिहाज़ से ठीकठाक फिल्म थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पानी तक नहीं मांगा।

नो वन किल्ड जेसिका - 7 जनवरी 2011

नो वन किल्ड जेसिका शानदार फिल्म थी। इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकाली बस। ये फिल्म भी 2011 की पहली फिल्म थी।

प्यार इंपॉसिबल - 8 जनवरी 2010

2010 में उदय चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की एक अजीब सी फिल्म के साथ साल की शुरूआत हुई थी। ज़ाहिर सी बात थी, फिल्म नहीं चली।

टेबल नं. 21 - 9 जनवरी 2009

राजीव खंडेलवाल की ये फिल्म एक अच्छी फिल्म थी पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पानी भी नहीं मांगा।

चांदनी चौक टू चाईना - 16 जनवरी 2009

2009 का अगला हफ्ता भी बॉक्स ऑफिस पर खाता नहीं खोल पाया था। अक्षय कुमार की चांदनी चौक टू चाइना बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

हल्ला बोल - 11 जनवरी 2008

2008 में अजय देवगन और विद्या बालन स्टारर ये फिल्म कुछ लोगों को पसंद आई थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन काफी खराब था।

गुरू - 12 जनवरी 2007

आज से 10 साल पहले आखिरी बार बॉक्स ऑफिस ने जनवरी की धमाकेदार ओपनिंग की थी। उम्मीद है कि ओके जानू कुछ तो बदलेगी।

English summary
Box office report Ok Janu first films of january in bollywood are disasters!
Please Wait while comments are loading...