»   » BOX OFFICE: 'ब्रदर्स' का तहलका, लेकिन 'बजरंगी भाईजान' से कोसों दूर!

BOX OFFICE: 'ब्रदर्स' का तहलका, लेकिन 'बजरंगी भाईजान' से कोसों दूर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] अक्षय कुमार- सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'ब्रदर्स' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड काफी बेहतरीन रहा। फर्स्ट डे की अपेक्षा दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफि कलेक्शन कमाल का रहा। लेकिन अफसोस, इतनी वाहवाही लूटने के बाद भी फिल्म बजरंगी भाईजान के रिकॉर्ड से कोसों दूर है।

जी हां, करण मल्होत्रा की फिल्म जोरदार सफलता जरूर पा रही है। लेकिन कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के फर्स्ट- डे या फर्स्ट वीकेंड के कलेक्शन को तोड़ नहीं पाई। 


यहां जानिए, ब्रदर्स और बजरंगी भाईजान का फर्स्ट वीकेंड बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-


ब्रदर्स

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ब्रदर्स ने पहले दिन 15.20 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई।


बजरंगी भाईजान

कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन करीब 27 करोड़ की कमाई की थी। ये फिल्म 2015 की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है।


ब्रदर्स- 2nd day

वहीं, ब्रदर्स ने सभी को हैरान करते हुए दूसरे दिन दमदार प्रदर्शन दिया। फिल्म ने दूसरे दिन 21.43 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया।


बजरंगी भाईजान - 2nd day

वहीं, बजरंगी भाईजान ने भी दूसरे दिन यानि की शनिवार को धुंआधार कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे दिन 35 करोड़ कमाया था।


ब्रदर्स - 3rd day

रविवार के दिन यानि की फिल्म रिलीज के तीसरे दिन ब्रदर्स की कमाई पर एक बार फिर थोड़ा लगाम लग गया। फिल्म ने तीसरे दिन 15.45 करोड़ का कलेक्शन किया।


बजरंगी भाईजान - 3rd day

वहीं, बजरंगी भाईजान ने तीसरे दिन भी अपनी कमाई जारी रखी थी। फिल्म ने तीसरे दिन 38.75 करोड़ की कमाई की थी। यानि की फिल्म ने पहली वीकेंड पर ही 102.60 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर ली थी।


ब्रदर्स 1st वीकेंड

वहीं, ब्रदर्स ने पहले वीकेंड पर 52.08 करोड़ की कमाई की है। बता दें, ये आंकड़ा बजरंगी भाईजान से लगभग आधी है।


सुपरहिट

बहरहाल, दोनों फिल्मों पर सुपरहिट होने का तमगा तो लग ही गया। बता दें, बजरंगी भाईजान का कुल बजट जहां 90 करोड़ था, वहीं ब्रदर्स का कुल बजट 82 करोड़ का है। लिहाजा, दोनों ही फिल्में अपना मुनाफा कमाने में काफी दमदार साबित हुई हैं।


अक्षय कुमार - सलमान खान

वहीं, दोनों फिल्मों का सफल होना बनता है। एक में जहां सलमान खान नए अवतार में थे, वहीं ब्रदर्स में अक्षय कुमार अपने फेवरिट एक्शन अवतार में थे। लिहाजा दर्शकों को और क्या चाहिए।


English summary
Box office report of Bajrangi Bhaijaan and Brothers. See the 1st weekend collection of both the movies.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos