»   » BOX OFFICE Prediction: एक साथ तीन फिल्में.. लेकिन बाजी मारेंगे टाईगर श्राफ!

BOX OFFICE Prediction: एक साथ तीन फिल्में.. लेकिन बाजी मारेंगे टाईगर श्राफ!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्ते तीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं। सनी लियोन की वन नाइट स्टैंड, मनोज बाजपेयी की ट्रैफिक और शरमन जोशी की 1920 लंदन। तीनों ही फिल्में काफी अलग फ्लेवर की हैं- एक इमोशनल थ्रिलर, एक हॉरर तो एक इरोटिक।

बहरहाल, फिल्में रिलीज होते ही इंतजार होता है बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट का। ट्रेड एनालिस्टों की मानें तो तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई कर पाएंगी। जहां वन नाइट स्टैंड मल्टीप्लेक्सस में ठीक ठाक चल जाएगी। वहीं, ट्रैफिक और 1920 लंदन सिंगल थियेटर्स में अपनी पकड़ बना सकती है।

BOX OFFICE: अपनी ही फिल्मों का रिकॉड तोड़ रहे हैं टाईगर श्राफ.. धमाकेदार!

बता दें, मनोज बाजपेयी की फिल्म ट्रैफिक काफी तारीफ बटोर रही है। फिल्म काफी उम्दा है और उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कलेक्शन पर बढ़ोतरी दिखेगी। [पढ़ें रिव्यू] वहीं, टाईगर श्राफ- श्रद्धा कपूर की बागी अभी भी धमाकेदार तरीके से सिनेमाघरों में दौड़ रही है।

यहां जानें इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का होगा कैसा हाल-

वन नाइट स्टैंड

तीनों फिल्मों में सबसे ज्यादा उम्मीद सनी लियोन की वन नाइट स्टैंड से ही की जा रही है। उम्मीद है फिल्म मल्टीप्लैक्सस में ठीक ठाक ओपनिंग देगी।

1920 लंदन

फिल्म सिंगल थियेटर्स में ठीक ठाक ओपनिंग दे सकती है। लेकिन फिल्म काफी पोस्टपोंड होकर रिलीज हो रही है, लिहाजा कुछ खास उम्मीदें नहीं है।

ट्रैफिक

ट्रैफिक ओपनिंग भले ही औसत करे, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर ठीक ठाक कमाई कर लेगी। फिल्म की काफी तारीफ हो रही है।

बागी

वहीं, बॉक्स ऑफिस पर अभी भी टाईगर श्राफ- श्रद्धा कपूर की बागी धमाकेदार चल रही है और काफी कम उम्मीद है कि ये तीन फिल्में बागी का रास्ता रोक पाएं।

द जंगल बुक

वहीं, पिछले एक महीने से जिस फिल्म ने सिनेमाघरों पर कब्जा जमाकर रखा है, वह है जंगल बुक। फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

बॉक्स ऑफिस

कुल मिलाकर इस हफ्ते रिलीज तीनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कमाई की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, लेकिन बागी अभी अपना सफर जारी रखेगी।

Please Wait while comments are loading...