»   » BOX OFFICE: 'बजरंगी भाईजान' ब्लॉकबस्टर..लेकिन शाहरूख हैं बादशाह!

BOX OFFICE: 'बजरंगी भाईजान' ब्लॉकबस्टर..लेकिन शाहरूख हैं बादशाह!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार एंट्री ली है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ कल्ब में एंट्री पा ली है। बहरहाल, अब देखना है कि सलमान खान, करीना कपूर खान की यह फिल्म कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है।

बहरहाल, भले ही सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बेजोड़ कमाई की है। लेकिन यहां भाईजान की फिल्म शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से पीछे रह गई है। जी हां, कमाई की बात करें तो बजरंगी भाईजान आमिर खान और शाहरूख को पीछे नहीं छोड़ पाई।

यहां पढ़ें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट-

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान ने पहले दिन 27 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन ये आंकड़ा पंहुचा 36 करोड़ पर। तीसरे दिन फ़िल्म ने 40 करोड़ की कलेक्शन की है। कुल मिलाकर पहले वीकेंड में बजरंगी भाईजान ने 102 करोड़ की कमाई की है।

शाहरूख को नहीं किया पीछे

शाहरूख को नहीं किया पीछे

हालांकि बजरंगी भाईजान 100 करोड़ कल्ब में शामिल हो चुकी है। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बजरंगी भाईजान शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से पीछे रह गई।

हैप्पी न्यू ईयर

हैप्पी न्यू ईयर

शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने पहले वीकेंड पर (₹108.86 crore) की धुंआधार कमाई की थी।

धूम-3

धूम-3

सिर्फ हैप्पी न्यू ईयर ही नहीं, बल्कि सलमान खान की बजरंगी भाईजान आमिर खान की धूम-3 के रिकॉर्ड को तोड़ने में भी असफल रही। धूम-3 ने पहले वीकेंड पर 107.61 करोड़ की धुंआधार कमाई की थी।

पीके को किया पीछे

पीके को किया पीछे

लेकिन बजरंगी भाईजान ने आमिर खान की सुपरहिट फिल्म पीके को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। पीके के पहले वीकेंड की कमाई रही थी, 95.21 करोड़। यानि की फिल्म 100 करोड़ क्लब से पीछे रह गई थी।

तोड़ेगी रिकॉर्ड

तोड़ेगी रिकॉर्ड

बहरहाल, बजरंगी भाईजान के सामने अभी काफी समय है और उम्मीद की जा रही है इसकी धुंआधार कमाई जारी रहेगी। देखते हैं बजरंगी भाईजान की गाड़ी कितने करोड़ क्लब तक जाकर रूकती है!

बजरंगी भाईजान v/s पीके

बजरंगी भाईजान v/s पीके

बजरंगी भाईजान v/s पीके.. दो सुपरस्टार्स की फिल्में.. इतना कुछ COMMON..

English summary
Salman Khan fails to beat Shahrukh Khan's Happy New Year and Aamir Khan's Dhoom 3 in the box office race.
Please Wait while comments are loading...