»   » BOX OFFICE: विदेश में भी 'बजरंगी भाईजान' शाहरूख से आगे.. आमिर से FAIL

BOX OFFICE: विदेश में भी 'बजरंगी भाईजान' शाहरूख से आगे.. आमिर से FAIL

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] भारत में ही नहीं, विदेशों में भी 'बजरंगी भाईजान' की गरज अभी तक बरकरार है। भारत- पाकिस्तान के रिश्तों पर बनी कबीर खान की इस फिल्म ने सभी के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ी है। जिस वजह से यह एक के बाद एक सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्डस को तोड़ती जा रही है।

भारत में जहां फिल्म में अब तक 292. 23 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं, ओवरसीज की बात करे तों 17 दिनों में फिल्म ने 150.54 करोड़ की कमाई कर ली है। यहां जानें फिल्म की पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-


बजरंगी भाईजान

सलमान खान, करीना कपूर की इस फिल्म ने भारत में 292 करोड़ की कमाई की है। जबकि ओवरसीज में फिल्म ने 150. 54 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ओवरसीज में कमाई करने वाली फिल्मों में यह चौथे नंबर पर आ गई है।


माई नेम इज खान

ओवरसीज में 150.54 की कमाई के साथ ही सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने शाहरूख खान की माई नेम इज खान को पीछे छोड़ दिया है। बता दें, माई नेम इज खान ने ओवरसीज में कुल 143.8 करोड़ का कलेक्शन किया था।


आमिर खान

वहीं, ओवरसीज बॉक्सऑफिस की बात करें तो टॉप 3 में आमिर खान की फिल्मों का डेरा है। इस लिस्ट में पीके नंबर 1 पर है। ओवरसीज में पीके की कुछ कमाई है 300 करोड़।


धूम- 3

वहीं, धूम-3 की कुल कमाई रही 191.04 करोड़। आमिर खान स्टारर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।


3 इडियट्स

वहीं, तीसरे नंबर पर भी है आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स। ओवरसीज में इस फिल्म की कुल कमाई रही, 156.1..बहरहाल, मान सकते हैं कि बजरंगी भाईजान इस फिल्म के रिकॉर्ड को तोड़कर तीसरे नंबर पर कब्जा कर ले।


शाहरूख की फिल्में

बता दें, टॉप 3 में शाहरूख खान की फिल्मों ने इस लिस्ट में जरूर जगह नहीं बनाई है, लेकिन टॉप 10 की बात करें तो इसमें शाहरूख की 5 फिल्में हैं। जबकि आमिर की तीन और सलमान की केवल बजरंगी भाईजान।


बॉक्स ऑफिस

यहां जानिए इस फिल्मों का भारत में क्या है हाल....


BOX Office: बजरंगी भाईजान- दृश्यम- बाहुबली.. इस हफ्ते कौन किसके आगे!



English summary
"Bajrangi Bhaijaan" has completed 17 days at the overseas with $ 23.5 million (Rs 150.54 crore) box office collection.
Please Wait while comments are loading...