»   » RECORD: दो दिन.. और सलमान से लेकर शाहरूख.. सभी अक्षय कुमार से पीछे!

RECORD: दो दिन.. और सलमान से लेकर शाहरूख.. सभी अक्षय कुमार से पीछे!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं। वहीं, खुद एक्टर के लिए भी यह फिल्म बेहद खास है। साल 2016 की बात करें तो अब तक अक्षय दो 100 करोड़ी फिल्में दे चुके हैं.. एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3.. वहीं, अब तीसरी फिल्म है रूस्तम..

अक्षय कुमार बॉलीवुड कुछ उन सुपरस्टार्स में हैं, जो एक साल में तीन- चार फिल्में दे जाते हैं और उनकी सभी फिल्में सुपरहिट जाती हैं। लेकिन बता दें, रूस्तम के रिलीज होते ही अक्षय कुमार एक ऐसा रिकॉर्ड बनाएंगे, जो शायद ना सलमान खान तोड़ पाएं, ना शाहरूख।


मोहनजोदड़ो vs रूस्तम.. इस क्लैश पर अक्षय कुमार का REACTION


बता दें, यदि रूस्तम भी 100 करोड़ का आंकड़ां पार कर जाती है तो अक्षय कुमार एकमात्र ऐसे एक्टर होंगे जो एक ही साल में तीन 100 करोड़ी फिल्में देंगे.. वह भी बैक टू बैक..


भले ही 100 करोड़ क्लब में अब तक सबसे ज्यादा सलमान खान की फिल्में हैं। और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म आमिर खान की है। लेकिन सच तो यह है कि जो रिकॉर्ड अक्षय कुमार बनाने वाले हैं, वह शायद कोई सुपरस्टार ना बना पाए। वहीं, ट्रे़ड पंडितों की मानें तो अक्षय कुमार फिलहाल बेस्ट फॉर्म में हैं।


यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-


राउडी राथौड़

राउडी राथौड़

राउडी राथौड़ अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। फिल्म ने 134 करोड़ कमाया था।


एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 127.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। बता दें, यह अक्षय कुमार की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।


हॉलीडे

हॉलीडे

सोनाक्षी सिन्हा के साथ दूसरी फिल्म हॉलीडे भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने कुल 112 करोड़ का कलेक्शन किया था।


हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

साल 2016 में रिलीज फिल्म हाउसफुल 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 107 करोड़ का कलेक्शन किया है।


हॉउसफुल- 2

हॉउसफुल- 2

इसी से अक्षय कुमार इफैक्ट समझ आता है। दर्शकों को फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। लेकिन फिर भी फिल्म ने 106 करोड़ की कमाई की थी।


बेबी

बेबी

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म बेबी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 95.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, राणा डुग्गुबाती मुख्य किरदारों में थे।


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

साल 2015 में अक्षय कुमार की चौथी फिल्म। इस फिल्म ने 90.25 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदारों में थे।


गब्बर इज बैक

गब्बर इज बैक

अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म गब्बर इज बैक.. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ की कमाई की थी।




ब्रदर्स

ब्रदर्स

अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म ब्रदर्स.. फिल्म ने कुल कलेक्शन किया 82.47 करोड़। फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकी श्राफ और जैकलीन मुख्य किरदारों में थे।



English summary
Akshay Kumar to beat all superstars, Shahrukh Khan, Salman Khan and Aamir Khan in Box Office Game.
Please Wait while comments are loading...