»   » BOX OFFICE: अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का नया रिकॉर्ड.. धमाकेदार!

BOX OFFICE: अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का नया रिकॉर्ड.. धमाकेदार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं। कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 127.80 करोड़ की कमाई की है। और इसके साथ ही एयरलिफ्ट अक्षय कुमार की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है।

अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में एयरलिफ्ट से आगे सिर्फ एक फिल्म है, राउडी राथौड़। इस फिल्म ने 133 करोड़ का कलेक्शन किया था। पिछली साल अक्षय कुमार की 4 फिल्मों में से एक ने भी 100 करोड़ कल्ब में एंट्री नहीं मारी थी। लेकिन इस साल की पहली फिल्म यानि की एयरलिफ्ट के साथ ही अक्षय कुमार ने 100 करोड़ का स्वाद चख लिया।


ALERT: अक्षय कुमार की सुपरहिट रीमेक.. कुछ धमाकेदार करने की तैयारी!


साल 2016 में अक्षय कुमार की हाउसफुल 3 और रूस्तम भी रिलीज होने वाली है। जिससे की फैंस को काफी उम्मीदें हैं। हाउसफुल 3 में जहां एक बार फिर अक्षय कुमार का कॉमिक अवतार दिखेगा, वहीं रूस्तम में अक्षय इंटेंस लुक में नजर आएंगे।


बहरहाल, यहां देखते हैं अक्षय कुमार की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल-


एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 127.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। बता दें, यह अक्षय कुमार की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।


बेबी

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म बेबी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 95.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, राणा डुग्गुबाती मुख्य किरदारों में थे।


 


गब्बर इज बैक

अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म गब्बर इज बैक.. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ की कमाई की थी।


ब्रदर्स

अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म ब्रदर्स.. फिल्म ने कुल कलेक्शन किया 82.47 करोड़। फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकी श्राफ और जैकलीन मुख्य किरदारों में थे।


सिंह इज ब्लिंग

साल 2015 में अक्षय कुमार की चौथी फिल्म। इस फिल्म ने 90.25 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदारों में थे।


राउडी राथौड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, अक्षय कुमार की राउडी राथौड़ ने 133 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।


 


हॉलीडे

सोनाक्षी सिन्हा के साथ दूसरी फिल्म हॉलीडे भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने कुल 112 करोड़ का कलेक्शन किया था।


हॉउसफुल- 2

इसी से अक्षय कुमार इफैक्ट समझ आता है। दर्शकों को फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। लेकिन फिर भी फिल्म ने 106 करोड़ की कमाई की थी।


हाउसफुल

साजिद खान की यह फिल्म हिट रही थी। लेकिन 100 करोड़ कल्ब में शामिल नहीं हो पाई थी। फिल्म ने कुल 78 करोड़ की कमाई की थी।


वेलकम

अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी दिलचस्प थी। फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया और कुल 75 करोड़ का कलेक्शन किया।


सिंह इज किंग

कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। इसी का नतीजा है कि इस फिल्म ने कुल 74 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया।


English summary
Akshay Kumar's superhit film Airlift completed 50 days at Indian Box-Office.
Please Wait while comments are loading...