»   » एयरलिफ्ट BOX OFFICE: अक्षय ने पार किया पचासा...26 को 80 DONE!

एयरलिफ्ट BOX OFFICE: अक्षय ने पार किया पचासा...26 को 80 DONE!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और इससे लगातार धुंआधार कमाई भी हो रही है। 3 दिन में फिल्म ने लगातार ऊपर की सीढ़ी ही चढ़ी है।

वहीं अगर ट्रेड की मानें तो 26 जनवरी को अक्षय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देंगे और इससे फिल्म को काफी फायदा होने वाला है।देखा जाए तो एयरलिफ्ट 18 दिसंबर के बाद, यानि कि बाजीराव मस्तानी और दिलवाले के घमासान के बाद बॉक्स ऑफिस का ताज़ा धमाका है।
[ये रहा 2017 का पहला अक्षय DHAMAKA!]


4 हफ्तों से बॉक्स ऑफिस शांत है और ये एयरलिफ्ट के तूफान के पहले की शांति थी। और अक्षय कुमार साल की पहली हिट देने के काफी करीब पहुंच चुके हैं।


फिल्म एक बिज़नेसमैन रंजीत कात्याल की कहानी है जो अपनी हिम्मत के बल पर 1 लाख 70 हज़ार को तब कुवैत से बाहर निकलता है जब सद्दाम हुसैन हमला कर चुके होते हैं और किसी के पास कुछ नहीं बचता है।
[एयरलिफ्ट का भाव - 70/30, क्यों देखें फिल्म]


जानिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन -

वीकेंड कलेक्शन

वीकेंड कलेक्शन

फिल्म की तीन दिनों की कमाई है 44 करोड़। फिल्म ने रविवार को 17 करोड़ की कमाई की और हर दिन लगातार बढ़ रही है।


ओपनिंग

ओपनिंग

फिल्म की ओपनिंग थी 12 करोड़ की। जो कि पिछले साल आई अक्षय कुमार की बेबी से ज़्यादा थी। हालांकि फिल्म की ओपनिंग 14 करोड़ आंकी गई थी।


शनिवार

शनिवार

शनिवार को फिल्म ने ज़बर्दस्त बढ़ोतरी की। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ काफी अच्छा था जिसके बल पर दूसरे दिन फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की।


वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन जो़ड़ दिया जाए तो फिल्म ने कुल 67 करोड़ की कमाई कर ली है जिसमें 44 करोड़ भारत से है। इसके अलावा यूएई में अक्षय की फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली।


26 जनवरी को 80?

26 जनवरी को 80?

माना जा रहा है कि 26 जनवरी तक फिल्म कुल मिलाकर लगभग 80 करोड़ की कमाई कर लेगी। यानि कि एक हफ्ते में फिल्म आराम से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।


नहीं टिकी क्या कूल हैं हम 3

नहीं टिकी क्या कूल हैं हम 3

फिल्म को क्या कूल हैं हम 3 से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना थी लेकिन सेंसर बोर्ड के चलते क्या कूल हैं हम 3 में कुछ बचा नहीं जो अक्षय की फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।


4 हफ्तों का सूखा

4 हफ्तों का सूखा

एयरलिफ्ट के लिए सबसे अच्छी बात है कि बॉक्स ऑफिस पर 4 हफ्तों से सूखा पड़ा है और इंटरटेनमेंट के नाम पर दर्शकों को कुछ नहीं मिला है। ऐसे में इंटरटेनमेंट के नाम पर अक्षय मिल जाएं तो धमाका होगा ही।


55 करोड़ का वीकेंड

55 करोड़ का वीकेंड

फिल्म का वीकेंड करीब 55 करोड़ का माना जा रहा था अगर फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी रही तो। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज़ है और धीरे धीरे कमाई बढ़ेगी।


145 करो़ड़ लाइफटाइम

145 करो़ड़ लाइफटाइम

फिल्म का लाइफटाइम 145 करोड़ माना जा रहा है और अगर फिल्म की पब्लिसिटी दर्शकों ने कम की तो फिल्म कम से कम 80 - 90 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी।


English summary
Airlift weekend box office report Akshay Kumar strikes gold.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos