»   » बॉक्स ऑफिस UPDATE: क्या कूल हैं हम 3 ने की एयरलिफ्ट से बेहतर ओपनिंग!

बॉक्स ऑफिस UPDATE: क्या कूल हैं हम 3 ने की एयरलिफ्ट से बेहतर ओपनिंग!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] बॉक्स ऑफिस पर एयरलिफ्ट और क्या कूल हैं हम 3 की शुरूआत हो चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दस्त टक्कर दी है। अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट जहां पॉलिटिकल थ्रिलर है वहीं क्या कूल हैं हम 3, एडल्ट कॉमेडी।

लेकिन फिर भी दोनों ही फिल्मों ने एक दूसरे को टक्कर दी। या यूं कहें कि तुषार कपूर और आफताब शिवदसानी ने अक्षय कुमार जैसे स्टार को कड़ी टक्कर दी। 
[#Review: क्या कूल हैं हम 3 है BEST 'संस्कारी' पॉर्न कॉमेडी EVER!] 


हालांकि सच्चाई हम सब जानते हैं कि भारत में कुछ भी फूहड़ और अशलील हो , तो गारंटी है कि बिकेगा ही बिकेगा। हालांकि क्या कूल हैं हम 3 का रिव्यू पढ़कर भी आप चौंक ही जाएंगे।
[एयरलिफ्ट का धमाका ...5 दिन...80 करोड़!] 


बहरहाल, बात करते हैं दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की। तो टिकट खिड़की पर दोनों ही फिल्मों की ओपनिंग सुबह के शो में एवरेज रही। और कहीं कहीं तो क्या कूल हैं हम 3 ने एयरलिफ्ट को चौंका दिया -
 

बेहतर ओपनिंग

बेहतर ओपनिंग

क्या कूल हैं हम ने अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट से बेहतर ओपनिंग की है, ऐसा ट्रेड का मानना है। सुबह के शो 30 से 35 प्रतिशत तक रहे और छोटे शहरों में फिल्म की डिमांड रही।


28 - 32%

28 - 32%

अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट ने छोटे शहरों में 28 फीसदी ओपनिंग की है जबकि बड़े शहरों खासकर दिल्ली और मेट्रो में फिल्म धमाकेदार तरीके से चल रही है।


बड़ा फासला

बड़ा फासला

हालांकि बड़े शहर और मल्टीप्लेक्स ही दोनों फिल्मों के कलेक्शन का फासला तय करेंगे लेकिन फिर भी क्या कूल हैं हम ने एयरलिफ्ट को कड़ी टक्कर दे दी है।


लिमिटेड दर्शक

लिमिटेड दर्शक

एयरलिफ्ट के दर्शक लिमिटेड हैं और फिल्म को भले ही तारीफें मिल रही हैं लेकिन इसे भी अक्षय कुमार की बेबी की तरह ही जूझना पड़ेगा। हालांकि फिल्म ने सबका दिल जीत लिया है।


थामे रखेगी कलेक्शन

थामे रखेगी कलेक्शन

क्या कूल हैं हम 3 ने दिन भर कलेक्शन को थामे रखा है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इसी तरह संडे तक रहेगी।


शाम के शो बेहतरीन

शाम के शो बेहतरीन

वहीं अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट के शाम के शो बेहतरीन गए हैं और धीरे धीरे फिल्म अपनी बढ़त बना ही लेगी। शनिवार और रविवार को दोनों फिल्मों का अंतर साफ दिखेगा।


सुपरहिट सीरीज़

सुपरहिट सीरीज़

एक बात तो तय है कि क्या कूल हैं हम सुपरहिट सीरीज़ हो गई और तीसरा पार्ट के भी हिट होने की पूरी उम्मीद है। फिल्म को लेकर किसी को उम्मीद नहीं है लेकिन फिर भी फिल्म कमाई ज़रूर करेगी।


4 हफ्तों का सूखा

4 हफ्तों का सूखा

एयरलिफ्ट के लिए सबसे अच्छी बात है कि बॉक्स ऑफिस पर 4 हफ्तों से सूखा पड़ा है और इंटरटेनमेंट के नाम पर दर्शकों को कुछ नहीं मिला है। ऐसे में इंटरटेनमेंट के नाम पर अक्षय मिल जाएं तो धमाका होगा ही।


6 करोड़ की ओपनिंग

6 करोड़ की ओपनिंग

क्या सुपरकूल हैं हम सुपरहिट फिल्म थी और पहले ही दिन 6 करोड़ की ओपनिंग फिल्म के कलेक्शन में शामिल है। ऐसे में क्या कूल हैं हम 3 को इसका फायदा ज़रूर मिलेगा।


English summary
Airlift Kyaa Kool Hain hum 3 - occupancy report. How did the two films had their opening day.
Please Wait while comments are loading...