»   » एयरलिफ्ट अगेन का धमाका - 6 दिन में 100 करोड़ क्लब!

एयरलिफ्ट अगेन का धमाका - 6 दिन में 100 करोड़ क्लब!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट ने तो वाकई धमाका ही कर दिया है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुआ है, वहीं कलेक्शन के नाम पर भी फैन्स ने फिल्म को ज़बर्दस्त बढ़त दी है। हर दिन फिल्म अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ रही है।

5 दिनों में फिल्म ने 72 करोड़ की कमाई कर ली वहीं फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 100 करोड़ वर्ल्डवाइड हो चुका है। लंदन, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया फैन्स तो अक्षय कुमार की तारीफ करते थक ही नहीं रहे।
[सलमान खान का बॉक्स ऑफिस RECORD नहीं तोड़ पाई एयरलिफ्ट!]


फिल्म का 26 जनवरी कलेक्शन बेहतरीन रहा और अक्षय कुमार की देशभक्ति 17.82 करोड़ की कमाई कर गई। हालांकि फिल्सम सलमान की जय हो का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई।


फैन्स तो फिल्म से इतना ज़्यादा खुश हैं कि एयरलिफ्ट अगेन ट्रेंड कर रहे हैं और इसी के साथ एक हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन इतना ज़बर्दस्त होगा कि अक्षय कुमार अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ेंगे।


अक्षय कुमार फैन्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इस बार तो एयरलिफ्ट का 100 करोड़ क्लब जल्द शुरू हो। जानिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस हाल -

6 दिन में 100 करोड़

6 दिन में 100 करोड़

फिल्म का इंटरनेशनल कलेक्शन मिला कर फिल्म 122 करोड़ की कमाई कर चुकी है और अक्षय कुमार की तारीफ हर जगह दिल खोलकर की जा रही है।


कुल कमाई

कुल कमाई

अब तक एयरलिफ्ट की कुल कमाई है 72 करोड़ रूपये। फिल्म ने ओपनिंग से अब तक लगातार बढ़ोतरी देखी है और माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में ज़रूर शामिल हो जाएगी।


राउडी राठौर का रिकॉर्ड

राउडी राठौर का रिकॉर्ड

एयरलिफ्ट के साथ अक्षय अपने सबसे ज़्यादा कमाई वाला हफ्ते का रिकॉर्ड तोड़ेंगे जो अब तक राउडी राठौर के पास है। बता दें कि एयरलिफ्ट अगले दो दिनों में 20 करोड़ की कमाई कर सकती है।


ओपनिंग

ओपनिंग

फिल्म की ओपनिंग थी 12 करोड़ की। जो कि पिछले साल आई अक्षय कुमार की बेबी से ज़्यादा थी। हालांकि फिल्म की ओपनिंग 14 करोड़ आंकी गई थी।


नहीं टिकी क्या कूल हैं हम 3

नहीं टिकी क्या कूल हैं हम 3

फिल्म को क्या कूल हैं हम 3 से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना थी लेकिन सेंसर बोर्ड के चलते क्या कूल हैं हम 3 में कुछ बचा नहीं जो अक्षय की फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।


4 हफ्तों का सूखा

4 हफ्तों का सूखा

एयरलिफ्ट के लिए सबसे अच्छी बात है कि बॉक्स ऑफिस पर 4 हफ्तों से सूखा पड़ा है और इंटरटेनमेंट के नाम पर दर्शकों को कुछ नहीं मिला है। ऐसे में इंटरटेनमेंट के नाम पर अक्षय मिल जाएं तो धमाका होगा ही।


55 करोड़ का वीकेंड

55 करोड़ का वीकेंड

फिल्म का वीकेंड करीब 55 करोड़ का माना जा रहा था अगर फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी रही तो। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज़ है और धीरे धीरे कमाई बढ़ेगी। हालांकि फिल्म का वीकेंड 45 करोड़ का रहा।


145 करो़ड़ लाइफटाइम

145 करो़ड़ लाइफटाइम

फिल्म का लाइफटाइम 145 करोड़ माना जा रहा है और अगर फिल्म की पब्लिसिटी दर्शकों ने कम की तो फिल्म कम से कम 80 - 90 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी।


फैन्स का प्लान

फैन्स का प्लान

फैन्स ने भी प्लान कर लिया है कि फिल्म को ज़बर्दस्त कलेक्शन दिलवाकर ही रहेंगे। इसके लिए फैन्स ने एयरलिफ्ट अगेन ट्रेंड किया और तय किया कि वो दोबारा फिल्म देखेंगे।


English summary
Airlift Box office report six days collection remarkable.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos