»   » BOX OFFICE: 700 करोड़ का धमाकेदार सफर.. 2017 में मिलेगा टक्कर!

BOX OFFICE: 700 करोड़ का धमाकेदार सफर.. 2017 में मिलेगा टक्कर!

आमिर खान की फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। बता दें, दुनियाभर में फिल्म ने 700 करोड़ की कमाई कर ली है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्म दंगल का सफर बॉक्स ऑफिस पर थमता नजर नहीं आ रहा है। श्रद्धा कपूर- आदित्य रॉय कपूर की ओके जानू भी फिल्म का रास्ता नहीं रोक पाई। जी हां, अपने चौथे वीकेंड पर भी दंगल ने शनिवार को 4.06 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

भारत में दंगल अब तक 370.11 करोड़ की कमाई कर चुकी है। जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ओवरसीज में दंगल 190.94 करो़ड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

Oppss.. सलमान खान की यह तस्वीर हो रही VIRAL.. रह जाएंगे हैरान!

Dangal

बहरहाल, दंगल की ताबड़तोड़ कमाई को फिलहाल तो कोई बॉलीवुड फिल्म टक्कर देती नहीं लगती है। लेकिन सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' से थोड़ी उम्मीद लगाई जा सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान दंगल का यह रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे या फिर आमिर खान ही बनाएंगे एक और रिकॉर्ड....

700 करो़ड़

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दंगल ने 700 करो़ड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ओवरसीज में भी फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। 

प्रॉफिट

फिल्म 2016 की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म भी बन चुकी है। दंगल 300 प्रतिशत से ज्यादा मुनाफा कमा चुकी है। 

बजरंगी भाईजान के बराबर

ओवरसीज कलेक्शन में दंगल सलमान खान की बजरंगी भाईजान के बराबर पहुंच चुकी है। इसके साथ ही दंगल ओवरसीज में सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। 

कोई नहीं है टक्कर है

माना जा रहा था कि श्रद्धा - आदित्य की फिल्म ओके जानू से दंगल की कमाई पर रोक लगेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.. दंगल की धमाकेदार कमाई जारी है। 

रिकॉर्ड

दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म से लेकर सबसे जल्दी 300 करोड़ कमाने वाली फिल्म तक। 

350 करोड़ क्लब

आमिर खान ने दंगल से बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है।

English summary
Aamir Khan’s Dangal grosses 700 crores at worldwide box office. Film has achieved one more milestone.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos