»   » DHAMAKA: जानबूझ कर पहले रिलीज़ दंगल...अक्षय से भिड़ना चाहते हैं आमिर!

DHAMAKA: जानबूझ कर पहले रिलीज़ दंगल...अक्षय से भिड़ना चाहते हैं आमिर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अगर ये खबर सच हुई तो बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी फेर बदल साबित होगी। खबर है कि आमिर खान अपनी फिल्म दंगल की रिलीज़ पहले करने का का प्लान कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में ईगो क्लैश बहुत ही जल्दी होते हैं। खासतौर से तब जब कोई जूनियर, किसी सीनियर के साथ ज़बर्दस्ती भिड़ने लगे। ऐसा ही शायद कुछ हुआ है आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ।
[अक्षय कुमार 2 आमिर खान - अगर बोल्ड बातें करनी हैं तो INDIAN बनो!] 

तो बस शायद इसलिए आमिर खान ने अक्षय कुमार की रूस्तम के साथ भिड़ने का मन बना लिया है। हालांकि आमिर का कहना है कि फिल्म में देशभक्ति बहुत है और इसलिए इसे 15 अगस्त के आसपास रिलीज़ करना ठीक रहेगा। 

वैसे भी 26 जनवरी को एयरलिफ्ट का रिस्पॉन्स देखकर आमिर को लगा कि उनके सत्यमेव जयते की इमेज अब उन्हें वापस लानी ही है। लेकिन इसके साथ ही जुड़ गए दो सुपरस्टार्स की टक्कर लिस्ट में एक और नाम - 

रूस्तम Vs दंगल

आमिर खान की दंगल अब अक्षय कुमार की दंगल से क्लैश होगी। और इसमें कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर राज करते हैं। वहीं हाल ही में अक्षय ने आमिर के बयानों पर भी काफी टिप्पणी की थी।

दत्त Vs दंगल

सबको पता है कि क्रिस्मस हमेशा आमिर का रहता है। लेकिन सब ये भूल गए कि पिछले दो सालों से ये क्रिस्मस राजू हिरानी का भी तो था। पीके और 3 इडियट्स में आमिर राजू साथ थे। ये भी कारण है कि आमिर ने दंगल आगे खिसका दी।

अजय Vs ऋतिक

अजय देवगन की बादशाहो की रिलीज़ डेट तय की गई है 26 जनवरी 2017 और इसी दिन ऋतिक रोशन की काबिल को रिलीज़ करने की ठान ली गई है। क्योंकि काबिल को 2016 में कोई डेट नहीं मिल रही।

रूस्तम vs मोहनजोदड़ो

हालांकि 15 अगस्त के आसपास ही ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो भी रिलीज़ हो रही है। एक दिन पर तीन क्लैश का रिस्क बॉलीवुड कभी नहीं लेगा। माना जा रहा है मोहनजो़दड़ो फिर Delay हो चुकी है।

3 जून

अगर सब कुछ ऐसा ही रहा तो जग्गा जासूस और हाउसफुल 3 की टक्कर नहीं रूकने वाली है। लेकिन ये सब तब हो पाएगा जब अनुराग बसु रणबीर और कैटरीना स्टारर जग्गा जासूस रिलीज़ करेंगे।

13 मई

इमरान हाशमी की मोहम्मद अज़हरूद्दीन बायोपिक भिड़ेगी राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़िया से। फिल्म से अनिल कपूर के बेटे डेब्यू करने जा रहे हैं।

ईद 2016

इतना धमाका तो किसी भी ईद के लिए ओवरडोज़ है। शाहरूख खान और सलमान खान...एक साथ! लेकिन अलग अलग फिल्मों में और सबकी मानें तो करियर के बेस्ट किरदारों में!

दीवाली 2016

अजय देवगन ने भी मन बना लिया है कि दीवाली पर करण जौहर के साथ टक्कर लेंगे। चाहे शुद्धि हो या ऐ दिल है मुश्किल! लेकिन बेचारे रणबीर कपूर की हालत सोचिए ज़रा!

अगर कूदे अक्षय

जनवरी 2017 की सबसे दिलचस्प बात होगी कि दो साल से ये तारीख अक्षय ने अपने नाम कर ली है और अगले साल भी वो इक्का यानि कि कत्थी रीमेक इसी समय ला सकते हैं।

 

English summary
Aamir Khan to fight with Akshay Kumar with Dangal.
Please Wait while comments are loading...