»   » BOX OFFICE: इन तीन फिल्मों पर टिकी है 1000 करोड़ की जिम्मेदारी!

BOX OFFICE: इन तीन फिल्मों पर टिकी है 1000 करोड़ की जिम्मेदारी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] बॉक्स ऑफिस के लिहाज से साल 2015 अब तक ठीक- ठाक रहा है। सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' छोड़कर किसी भी फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल नहीं की है। वहीं, 100 करोड़ कल्ब में भी अब तक सिर्फ तीन फिल्मों ने ही एंट्री पाई आई।

लेकिन कोई शक नहीं आने वाले 2 महीने बॉक्स ऑफिस के लिए धमाकेदार होने वाला है। जी हां, एक के बाद बिग बजट और बड़े नामों वाली फिल्में हमारे सामने आने वाली हैं। जो अपने आप में ही सफलता की गारंटी हैं। कलेक्शन के मामले में देखें तो इन फिल्मों में सबसे ऊपर हैं प्रेम रतन धन पायो, दिलवाले और बाजीराव मस्तानी


यहां देखिए 3 फिल्में जो है 1000 करोड़ की गारंटी-


प्रेम रतन धन पायो

बजरंगी भाईजान के बाद ये इस साल सलमान खान की दूसरी फिल्म होगी। बजरंगी भाईजान ने जहां 320 करोड़ की कमाई की, वहीं उम्मीद की जा रही है कि सूरज बड़जात्या की यह फिल्म उससे भी ज्यादा सफल होगी। आखिर सालों बाद एक बार फिर हमारे सामने 'प्रेम' जो आने वाला है।


बिग बजट

बता दें, प्रेम रतन धन पायो 90 करोड़ी के बजट पर बनी है। लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म 300-350 करोड़ का आंकड़ा तो जरूर छूएगी। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म हर रिकॉर्ड तोड़ेगी।


दिलवाले

दिलवाले साल का सबसे धमाकेदार क्लैश.. जी हां, बाजीराव मस्तानी के साथ दिलवाले। एक तो रोहित शेट्टी और दूसरी शाहरूख- काजोल की जोड़ी। कोई शक ही नहीं है कि फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर जाएगी। दर्शक इस फिल्म के लिए अभी से पागल हो रहे हैं। फिल्म में वरूण धवन और कृति सैनन भी हैं।


फिल्म का बजट और कमाई

रोहित शेट्टी की यह फिल्म भी 95 करोड़ के बजट पर बनी है। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म आराम से 300-350 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। बाजीराव से क्लैश होने के बावजूद फिल्म के पास काफी समय है।


बाजीराव मस्तानी

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का बजट ही 120 करोड़ है। लिहाजा, फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ की कमाई तो करनी ही होगी।


दिलवाले से क्लैश

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो बाजीराव की कमाई पर दिलवाले के साथ रिलीज होने का असर दिख सकता है। लेकिन फिर भी टाइम स्लॉट को देखते हुए फिल्म की सफलता की काफी उम्मीद है।


English summary
Upcoming movies of 2015, Prem Ratan Dhan Payo, Dilwale and Bajirao Mastani can create a record on box office by wide collections.
Please Wait while comments are loading...