»   » एक बार फिर नए अंदाज़ में सामने आएगा 'मेहंदी लगा के रखना'!

एक बार फिर नए अंदाज़ में सामने आएगा 'मेहंदी लगा के रखना'!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपनी गायकी और बेमिशाल अभिनय से दर्शकों का हमेशा मनोरंजन करने वाले खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में खेसारी कॉमेडी का तड़का तो लगाएंगे ही साथ ही एक लवर बॉय के अंदाज में भी अपने जलवा बिखेरेंगे।

pic

इस फिल्म में खेसारी के अपोजिट काजल राघवानी हैं। इस फिल्म के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। तथा फिल्म के निर्माता अनंजय रघुराज हैं। अनन्या क्राफ्ट एन्ड विजन्स द्वारा निर्माण की गई। इस फिल्म को ओम साई राम एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।'

pic

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ फिल्म में ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, परम हंस सिंह, संजय पांडे, आनंद मोहन, संजय महानंद, करण पांडे, दीपक सिन्हा, धामा वर्मा और सोनिया मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं। दीपक शाह द्वारा एसोसिएटेड इस फिल्म को दिवाली के पावन अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा।

खेसारी लाल की फिल्म 'होगी प्यार की जीत' इस सप्ताह यूपी और बिहार में प्रदर्शित हुई है जो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

खेसारी इन दिनों गुजरात के वड़ोदरा में अपनी फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' की शूटिंग कर रहे हैं और बहुत जल्द फिल्म 'बाबरी मस्जिद' की शूटिंग यूपी के इटावा में शुरू करेंगे।

English summary
Trailor release of Khesari Lal Yadav's movie Mehandi Laga Ke Rakhna
Please Wait while comments are loading...