»   » खेसारी लाल यादव की 'जिला चंपारण' की शूटिंग कोलकता में शुरू

खेसारी लाल यादव की 'जिला चंपारण' की शूटिंग कोलकता में शुरू

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बन भोजपुरी फ़िल्म "जिला चंपारण" की शूटिंग कोलकता में शुरू की गयी है। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस फिल्म में एक नए अंदाज में दर्शकों के बीच उनका मनोरंजन करने वाले है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

इस फ़िल्म की कहानी काफी अलग और काफी आकर्षित करने वाली है जिसमें देश के आज़ाद होने के बाद की कहानी या फ़िल्म के माध्यम से खेसारी लाल अपने दर्शकों के बीच आ रहे हैं। इस फिल्म में खेसारी के साथ बंगाली बाला मोहिनी घोष नजर आएंगी। इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद हैं जो इस फ़िल्म के माध्यम से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रहे हैं।

shooting-start-bhojpuri-movie-jila-champaran

इस फ़िल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं जो खेसारी के साथ कई सालों से फ़िल्म बनाना चाहते थे और अब उन्हें खेसारी के साथ काम करने का मौका मिला है। इस फ़िल्म का संगीत काफी मधुर और आकर्षित करनेवाला होगा जिसे संगीत मधुकर आनंद और गीत प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह ने तैयार किया है।

इस फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकों को देखने मिलेंगे। खेसारी लाल यादव,मोहिनी घोष के साथ फिल्म में अवधेश मिश्रा संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, भी मुख्य भूमिका में है . फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।

English summary
shooting start for bhojpuri movie Jila Champaran.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos