»   » 'परिवार के बाबू' में लगेगा दो भोजपुरी स्टार्स का ठुमका

'परिवार के बाबू' में लगेगा दो भोजपुरी स्टार्स का ठुमका

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

धनंजय प्रताप सिंह के निर्देशन में संस्कार आर्ट इंटरनेशनल' के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म "परिवार के बाबू " का मुंबई में शूटिंग शरू हो गया है । फिल्म में सीमा सिंह और आदित्य मोहन के ठुमके पर एक गाने को फिल्माया गया मुंबई में मड बंगलो में ।

आदित्य मोहन ने बताया की सीमा सिंह के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा सीमा एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ साथ एक अच्छी और खूसूरत इन्शान है ! फिल्म का एक और रोमांटिक गाना जीत रस्तोगी और भावना सिंह के ऊपर फिल्माया गया।

sima-singh-and-aditaya-mohan-to-perform-in-parivar-ke-babu

फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी ने बताया की यह एक पारिवारिक फिल्म है जिस के गाने बहुत खूबसूरत है इस फिल्म में मै परिवार के मुख्य किरदार का किरदार कर रहा हूँ भोजपुरी फिल्म में काम करने की इच्छा काफी दिनों से था अब जा कर यह सपना पूरा हो रह है ।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं आदित्य मोहन ,शुभी शर्मा,जीत रस्तोगी,भावना सिंह ,अवधेश मिश्रा,स्वेता यादव ,दिनेश तिवारी,सुनील धारिया, सीमा सिंह आदि है। इस फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी हैं,निर्देशक धनंजय प्रताप सिंह लेखक हैं सुबोध गांधी,डांस मास्टर कानू मुखर्जी ,फिल्म का संगीत संगीतकार दामोदर राव ने तैयार किया हैं, गीत लिखे हैं राजेश मिश्रा,आज़ाद सिंह व अजीत मंडल और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

English summary
Sima Singh and Aditaya Mohan to perform in Parivar ke babu.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos