»   » मैं बिहार की बेटी हूं : प्रियंका चोपड़ा

मैं बिहार की बेटी हूं : प्रियंका चोपड़ा

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी भोजपुरी फिल्म 'बम बम बोल रहा है' के प्रेस कांफ्रेंस में बिहार की राजधानी पटना पहुंची। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने खुद को बिहार की बेटी बताया।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, मैं बिहार की बेटी हूं। मैंने पैदा होते बिहार को ही देखा है। मेरा जन्म संयुक्त बिहार के जमशेदपुर में हुआ है। मेरी पढाई-लिखाई भी वहीं हुई है। इसलिए बिहार से मेरा एक भावनात्मक रिश्ता है। [प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें देखने के लिए नीचे दी गई तस्वीर पर क्लिक करें]

40 दिन.. 100 करोड़.. इस सुपरस्टार को फिल्मों की जरूरत नहीं!

priyanka chopra

मैं आभार प्रकट करना चाहती हूं कि बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा विभाग के प्रति जो बिहार को फिल्म फ्रेंडली स्टेट बनाने की दिशा में काफी संवेदनशील है। मैं इसकी सराहना और समर्थन करती हूं।

एक्ट्रेस ने कहा, बिहार में फिल्म निर्माण को लेकर असीम संभावनाएं हैं। मेरी पूरी कोशिश होगी कि मैं अपनी भागीदारी से बिहार के भाषाओं और सिनेमाओं को प्रोत्साहित करूं।

इस अवसर पर प्रियंका चोपड़ा ने कला संस्कृति विभाग द्वारा प्रकाशित बिहार के स्मारक पुस्तक का लोकार्पण भी किया।
मौके पर पुरातत्व विभाग के निदेशक अतुल कुमार वर्मा, निगम के महाप्रबंधक डी.के.सिंह, कला समीक्षक विनय कुमार, फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम, युवा फिल्मकार रविराज पटेल एवं प्रियंका चोपड़ा के सचिव चाँद मिश्रा सहित कला संस्कृति विभाग के कई अधिकारीगण उपस्थित थे। 

-
-
-
-
-
-
-
-
-
English summary
Priyanka Chopra At Press Meet Of Bam Bam Bol Raha Hai Kashi in Patna, Bihar.
Please Wait while comments are loading...