»   » आशिक़ आवारा में काज़ल के दिल की धड़कन बने निरहुआ

आशिक़ आवारा में काज़ल के दिल की धड़कन बने निरहुआ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[भोजपुरी न्यूज] कहते हैं की भोजपुरी फिल्मों में अगर सबसे खूबसूरत कोई एक्ट्रेस हुई है तो वो है काज़ल राघवानी। जल्द ही इनका जलवा होली में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ प्रदर्शित हो रही फिल्म आशिक़ अवारा में देखने को मिलेगा।

Nirahua

साल 2016 की सबसे बड़ी धमाकेदार और कॉर्पोरेट हिट होने की तैयारी में फिल्म आशिक़ अवारा ने अपने सफ़लता के परचम लहराने के शुरूआती संकेत अभी से ही दे दिए हैं। होली के मौके पर रिलीज़ होने वाली इस साल की सबसे शानदार तरीके से फिल्माई गयी फिल्म आशिक़ आवारा को एकसाथ पूरे देश भर में प्रदर्शित करने की तैयारी चल रही है।

निर्देशक सनोज मिश्रा की बड़ी छलांग.. करेंगे कुछ अलग!

इस फिल्म में काज़ल राघवानी के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे दिनेश लाल यादव। फिल्म के निर्माता प्रेम राय के अनुसार परम्परागत होली के साथ साथ हमारे बाकी के त्योहारों को भी और उसके साथ पहनावे और रश्मों रिवाजों का भी बखूबी ध्यान रख कर चित्रण किया गया है।

VIDEO: देखिए सलमान ने किसके लिए भोजपुरी में गाया 'तेरे नैना..'

इसी बात को देखते हुए इस फिल्म को खरीदने को लेकर फिल्म वितरकों में होड़ सी लगी हुई थी । और सारे राइट्स पहले ही मुंहमांगी रकम पर बिक भी गए हैं । निर्देशक सतीश जैन के मुताबिक़ एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कहानी का हर एक सीन बहुत ही रोमांटिक और हैरतअंगेज होगा ।

Please Wait while comments are loading...