»   » जब दो 'सुपस्टार' मिलते हैं तभी बनता है 'किस्मतवाला'!

जब दो 'सुपस्टार' मिलते हैं तभी बनता है 'किस्मतवाला'!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुम्बई के अंधेरी वेस्ट,म्हाडा, चार बंगला, स्थित सम्राट हॉल में भोजपुरी फिल्म 'किस्मतवाल' का पूजा पाठ के साथ मुहूर्त किया गया। इस अवसर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने दिग्गज उपस्थित थे। शुजय फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म में अभिनेता निसार खान और प्रियंका पंडित की जोड़ी एक साथ नजर आएगी।

इस फिल्म के निर्माता निर्देशक है शुभम सिंह ,जो एक बेहतरीन कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार निसार खान, प्रियंका पंडित और अयाज़ खान है और बाकि कलाकारों का चयन किया जा रहा है।

pic

मुहूर्त के मौके पर प्रियंका पंडित, निसार खान, अरुण सिंह,अमरीश सिंह, दिनेश यादव, अयाज़ खान ,तृप्ति राजपूत, मनोज दिवेदी, करन पांडेय,अलका झा, दामोदर राव, सनोज मिश्रा,अक्षत राज यादव, रिक्की गुप्ता,उमेश सिंह, उमेश यादव, विजय यादव, गुरु यादव, रूहानी शर्मा,अविनाश शाही, संजीत, राहुल, संजय भूषण पटियाला शामिल हैं।

शुजय फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म में अभिनेता निसार खान और प्रियंका पंडित की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माता निर्देशक है शुभम सिंह जो एक बेहतरीन कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के मुख्य कलाकार निसार खान, प्रियंका पंडित और अयाज़ खान है और बाकि कलाकारों का चयन किया जा रहा है।

अभिनेता निसार खान कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके है ,हाल ही में निसार ने एक हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसका नाम है 'रिसोर्ट' 'किस्मतवाला' इस फिल्म के गाने काफी बेहतरीन तरीके से बनाये जा रहे है जिसमे संगीत अक्षत राज यादव द्वारा दिए जाएंगे।

English summary
Muhurt of Bhojpuri movie Kismatwala in Mumbai.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos