»   » यह फिल्म है मेरे दिल के करीब है : खेसारी लाल यादव

यह फिल्म है मेरे दिल के करीब है : खेसारी लाल यादव

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और गायिकी की बदौलत दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' शूटिंग गुजरात के वडोदरा में कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातचीत के खास अंश हम आपके सामने लाए हैं। 

Khesari

'दुलहिन गंगा पार के' यह किस तरह की फिल्म है?

'दुलहिन गंगा पार के' यह फिल्म एक परिवार को जोड़ती हुई कहानी है जिसमें यह दर्शाया गया है कि एक परिवार किस तरह अपने हर सुख और दुःख में एक साथ मिलजुलकर हर संघर्ष को पार करता है।

इस फिल्म में आपसे सह कलाकार कौन-कौन से है?

इस फिल्म में मेरे अपोजिट काजल राघवानी है। काजल और मैंने कई फिल्मों में एक साथ इससे पहले भी काम किया है और अब इस फिल्म में भी हमारी जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के बीच उनका मनोरंजन करने आ रही है। साथ ही सह कलाकारों में कृति यादव, त्रिशा खान, प्रियंका महाराज, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, शकीला मजीद, कृति पवार, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य शामिल है।

सुना हैं इस फिल्म में आपकी बेटी कृति यादव भी है?

Khesari

जी बिलकुल सही खबर है यह मेरी ७ साल की बिटिया कृति भी इस फिल्म का एक अहम हिस्सा है। कृति इस फिल्म में मेरी भतीजी के किरदार है और इस फिल्म में कृति के माता -पिता का देहांत हो चुका होता है और उसके चाचा की भूमिका निभ रहा हूं मैं जो उसको बहुत प्यार से संभालता है।

कृति की यह पहली फिल्म है, आपको उसका काम कैसा लग रहा है?

मेरे लिए तो यह यकीं करना ही काफी मुश्किल हो रहा है की मेरी ७ साल की बेटी इतनी अच्छा अभिनय कर रही है। लोगों को सालों लग जाते हैं एक अच्छा कलाकार बनने में लेकिन कृति द्वारा बेहतरीन परफॉरमेंस को देख मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं। फिल्म के सेट पर कृति की एक्टिंग देख ऐसा लगता है कि मानों कई सालों से वह फिल्मों में एक्टिंग कर रही है। मुझे बहुत ही ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है अपनी बेटी का अभिनय देख।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक कौन है?

फिल्म के निर्माता अरविन्द आनंद हैं जिन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है साथ ही फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं अशलम शेख जी जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं जिनमें से कई फिल्मों में मैं हीरो रहा हूं। मैंने और अशलम जी ने कई फिल्मो में एक साथ काम किया है।

आपकी फिल्म 'होगी प्यार की जीत' इन दिनों काफी चर्चा में है?

फिल्म 'होगी प्यार की जीत' यह फिल्म ७ अकटूबर को प्रदर्शित होने जा रही है। निर्माता राहुल कपूर और निर्देशक इश्तियाक़ शेख बंटी द्वारा बनाई गई यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है, जिसमें मेरे अपोजिट स्वीटी छाबरा है। यह फिल्म काफी धमाल मचाएगी क्योंकि इस फिल्म की कहानी, फिल्म के गाने, लोकेशन सभी काफी अच्छे हैं और फिल्म को काफी अच्छे और नए तरीके से फिल्माया गया है।

आपकी और कौन सी फिल्में प्रदर्शन पर है?

'होगी प्यार की जीत' यह फिल्म ७ अक्टूबर को प्रदर्शित की जा रही है उसके बाद बहुत जल्द फिल्म 'दिलवाला 'प्रदर्शित किया जाएगा जिसमे मेरे अपोजिट अक्षरा सिंह हैं। इस फिल्म का निर्देशन सतीश जैन ने किया है और निर्माता है गुड्डू जे.पाल है।

'दुलहिन गंगा पार के ' बाद और कौन कौन सी फिल्मो की शूटिंग करने वाले है?

इस फिल्म के बाद मेरी फिल्म 'बाबरी मस्जिद' की शूटिंग करूंगा जिसके निर्माता धीरेन्द्र चौबे और निर्देशक देव पांडेय हैं। इस फिल्म के बाद फिल्म 'आतंकवादी' की शूटिंग करूंगा जिसके निर्माता प्रेम राय और और निर्देशक एम.आय राज हैं।

आपके इन दिनों काफी एल्बम भी रिलीज़ हुए है, कौन कौन सी एल्बम हैं आपकी?

'शरहद पार तिरंगा लेके', माई आ गइली, 'कन्या -बेटी बचाओ अभियान देवी गीत' यह तीन एल्बम अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है जो डी.आर.जे रिकॉर्ड्स द्वारा निर्माण की गई हैं जिसके निर्माता राज जयसवाल है। अभी नवरात्री के मौके पर मेरी और भी देवी गीत जल्द दर्शको के बीच आएगी।

चलते-चलते अपने दर्शकों से क्या कहना चाहेंगे?

दर्शकों ने हमेशा मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। अमिन अपने दर्शकों से यही प्रार्थना करता हूं कि वे आगे भी अपना आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखे और मैं अपने दर्शकों का आगे भी मनोरंजन करता रहूं।

English summary
Dulhin Ganga Paar Ki movie is close to my heart says Khesari Lal Yadav.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos