»   » सुपरस्टार रवि किशन बने अविका ग्रुप के ब्रांड एम्बेस्डर

सुपरस्टार रवि किशन बने अविका ग्रुप के ब्रांड एम्बेस्डर

Written by: Tarun Kulshrestha
Subscribe to Filmibeat Hindi

[भोजपुरी न्यूज] 3 नवंबर को लांच हो रहे अविका मोबाइल के ब्रांड एम्बेस्डर के लिए सुपरस्टार एक्टर रवि किशन को अनुबंधित कर लिया गया है। अविका मोबाइल के चेयरमैन आनंद बिहारी यादव के द्वारा अविका मोबाइल को इंडिया में लांच किया जा रहा है।

ravi kishan

इस मोबाइल के ब्रांड एम्बेस्डर बने रवि किशन को मुंह मांगी कीमत मिली है। हम्म.. आखिर भोजपुरी सुपरस्टार जो ठहरे। लोगो की सुविधा को ध्यान में रखकर इस मोबाइल फ़ोन को इंडिया के बिहार, झारखण्ड, यूपी ,मध्य प्रदेश ,राजस्थान ,हरियाणा और पंजाब में लांच किया जा रहा है।

VIDEO: देखिए सलमान ने किसके लिए भोजपुरी में गाया 'तेरे नैना..'

अविका मोबाइल से जुड़ने पर रवि किशन ने अपनी ख़ुशी जाहिर की। और बताया 'अविका मोबाइल-गरीबों के साथ' इस स्लोगन के साथ इंडिया में लॉच हो रहे इस मोबाइल फ़ोन को मैं पूरी तरह से सपोर्ट कर रहा हूं क्योंकि यह फ़ोन खास कर गरीबो की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया है। 

जिसमे 15 घंटे लगातार बैटरी की सुविधा है,टॉर्च भी है इसमें और साथ ही सबसे खास बात यह है इस फ़ोन की इसमें एक फ़ोन से दूसरे फ़ोन को चार्ज किया जा सकता है। बिजली की समस्या से जूझने के लिए यह उपयुक्त है।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Bhojpuri superstar Ravi Kishan became brand ambassador of Avika Group.
Please Wait while comments are loading...