»   » सामाजिक और पारिवारिक फिल्म 'प्रेम के दुश्मन' 11 नवंबर से होगी प्रदर्शित

सामाजिक और पारिवारिक फिल्म 'प्रेम के दुश्मन' 11 नवंबर से होगी प्रदर्शित

11 नवंबर से सभी सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म 'प्रेम के दुश्मन' के रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में क्या खास है आइए जानते हैं।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत ही कम फिल्में हैं जिनमे सामाजिक मूल्यों से जुड़ी बातों का समावेश हो और फिल्में पारिवारिक हों। लेकिन बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने एक ऐसी फिल्म आ रही है जिसे परिवार के सभी सदस्य एक साथ मिलकर देख सकते हैं।

pic

11 नवंबर से सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही फिल्म 'प्रेम के दुश्मन' मनोरंजन के साथ साथ समाज में सन्देश भी देगी केजीएन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म एक्शन, थ्रिलर फिल्म है।

दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर इस फिल्म का निर्माण मो. नादिर और मो. जावेद ने किया है। इस फिल्म फिल्म का निर्देशन एके मोहन द्वारा किया गया है। इस फिल्म के निर्माता मो. नादिर ने बताया ''दर्शकों ने अब तक कई एक्शन, थ्रिलर फिल्में देखी हैं लेकिन इस फिल्म में दर्शकों को उन सभी फिल्मों से बिल्कुल ही हटकर कहानी और सीन देखने मिलेंगे।

इस फिल्म के सभी कलाकार भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं जिन्होंने इस फिल्म में भी अपने बेहतरीन कलाकारी का प्रदर्शन किया है।''

इस फिल्म के कलाकारों में राम यादव, विनय अम्बड़, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव संजय वर्मा, सीमा सिंह, शाकिल खान,सोनिया शर्मा, नीता, जयप्रकश गुप्ता और मो.असरफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

English summary
Bhojpuri movie Prem Ke Dushman to release on 11 november.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos