»   » ...जल्द ही होगा इच्छाधारी नागिन का भोजपुरी धमाका!

...जल्द ही होगा इच्छाधारी नागिन का भोजपुरी धमाका!

Written by: Tarun Kulshreshtha
Subscribe to Filmibeat Hindi

तन्वी मल्टीमीडिया प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ''इच्छाधारी'' 17 जून को बिहार में रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्माता हैं दीपक शाह वहीं फिल्म का निर्देशन किया है देव पाण्डेय ने जबकि फिल्म का संगीत छोटे बाबा ने दिया है ।

तन्वी मल्टीमिडिया की फिल्म इच्छाधारी में यश कुमार, रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित के साथ अवधेश मिश्रा, ब्रिजेश त्रिपाठी, मनोज टाईगर, विष्णू शंकर वेलू, गौरी शंकर ,सीपी भट्ट, आशुतोष खरे,करण पांडे,राधे मिश्रा,शाहिल शेख,आदिल राज भोजपुरिया और नीलम पांडे का भी अहम किरदार में हैं ।

icchadhari bhojpuri film

फिल्म को लेकर फिल्म सभी स्टार कास्ट काफी उत्साहित है फिल्म का प्रमोशन बिहार - झारखण्ड में 11 जून से होगा।फिल्म की मेन लीड हैं रानी चटर्जी जो नागिन की भूमिका में हैं वही यश कुमार नाग की भूमिका में है !

यानी 17 जून से भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर नाग - नागीन के जन्मों जनम का प्यार आप अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए तैयार रहिए।

इस फ़िल्म में आपको सबकुछ नया और अच्छा देखने को मिलेगा। आप पूरे परिवार के साथ इस फ़िल्म को एक बार ज़रूर देखें ! फिलहाल आज कल यश कुमार देवरिया में डायरेक्टर संजय श्रीवास्तव की भोजपुरी फिल्म एक्शन राजा की शूटिंग में बिज़ी हैं।

English summary
Rani Chatterjee's Bhojpuri film Icchadhari all set to release in Bihar.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos