»   » 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' के लिए लोगों का क्रेज़..अब भी पहुंच रहे हैं सिनेमाघरों में!

'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' के लिए लोगों का क्रेज़..अब भी पहुंच रहे हैं सिनेमाघरों में!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी फिल्म बड़ी ही मुश्किल से एक सप्ताह से ज्यादा का समय सिनेमाघर में टिक पाती है लेकिन अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' ने पूर 50 दिन सफलतापूर्वक सिनेमाघरों में पूरे कर लिए हैं और अब भी दर्शक फिल्म को देखने सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं।

Film

बिहार, झारखण्ड, नेपाल, मुम्बई, गुजरात, दिल्ली,यूपी, राजस्थान और बंगलौर में अब भी फिल्म को देखने दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कु यह फिल्म अब 50 दिन के बाद 100 दिन भी पूरे कर सकती है।

साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी २०१६ की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' को दर्शक काफी जोश-खरोश से देखने सिनेमाघरो तक जा रहे हैं। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू द्वारा निभाए गए किरदार की जैम कर तारीफ़ की जा रही है।

चिंटू की तारीफ़ न सिर्फ आम लोग कर रहे हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज लोगों ने चिंटू के अभिनय की सराहना की है। चिंटू के साथ फिल्म में तनुश्री और शुभी शर्मा इन दोनों ही अभिनेत्रियों की अभिनय को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे है।

फिल्म में हिंदी फिल्मों के दो महान दिग्गज कलाकार मुकेश ऋषि और टीनू वर्मा द्वारा निभाए किरदार की प्रशंसा की जा रही है साथ ही भोजपुरी फिल्म जगत के कलाकार संजय पांडेय,ब्रजेश त्रिपाठी, केके गोस्वामी द्वारा निभाए सशक्त अभिनय को दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म के गाने काफी अच्छे और कर्णप्रिय हैं जिनमें डांस मास्टर रिक्की गुप्ता ने बहुत ही अच्छे तरह से गानों को कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय ने एक अवार्ड विनिंग फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को दी है।

English summary
Bhojpuri film dulhan chahi pakistan se completed 50 days.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos