»   » 'हीरोगिरी' में हॉट लुक में दिखेंगी रितु पांडे!

'हीरोगिरी' में हॉट लुक में दिखेंगी रितु पांडे!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपनी खूबसूरती और अदाकारी से अपनी हर फिल्म में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री रीतू पांडेय ने हाल ही में अपनी फिल्म 'हीरोगिरी' की शूटिंग लखनऊ में पूरी की। इस फिल्म में रीतू का काफी हॉट लुक दर्शकों को देखने मिलेगा।

Ritu

अपनी हर फिल्म में अपने अभिनय और जबरदस्त डायलॉग डिलिवरी के साथ परफॉर्म करनेवाली रीतू पांडेय जब भी परदे पर आती हैं लोगों का दिल जीत लेती हैं। फिल्म 'हीरोगिरी' की शूटिंग पूरी कर रीतू इन दिनों यूपी के इटावा में फिल्म 'बाबरी मस्जिद' की शूटिंग में व्यस्त है।

रीतू की कई फिल्मे प्रदर्शन के लिए तैयार है जिनमें रीतू ने कमाल का अभिनय किया है। फिल्म 'ट्रक ड्राइवर 2', बाप रे बाप, त्रिशूल, बागी इश्क़' यह फिल्में रीतू की जल्द ही प्रदर्शित की जाएगीं। बात करें फिल्म 'ट्रक ड्राइवर २' की तो इस फिल्म में रीतू बिलकुल ही देसी अंदाज में, मस्तीभरी भाभी की भूमिका में नजर आएंगीं।

इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार आर.पांडेय है और प्रदीप पांडेय चिंटू मुख्य भूमिका में है। फिल्म 'बागी इश्क़' में रीतू पांडेय खलनायक की भूमिका निभा रही है जिसमें उनका लुक काफी हटकर है जो दर्शकों को काफी आकर्षित करेगा। फिल्म 'बाप रे बाप' इस फिल्म में रीतू कॉमेडी करते हुए नजर आएंगी।

अपनी हर फिल्म में अपने किरदार के अनुसार रीतू अपना लुक बदल लेती हैं और उसी किरदार में अपने आप को ढाल लेती हैं। ऐसा बहुत कम होता है कि कोई कलाकार अपने किरदार के अनुसार पूरी तरह से अपने आप को ढाल लें, लेकिन रीतू पांडेय अपनी हर फिल्म के लिए अपने किरदार को पूरी तरह से जीती हैं यही कारण है कि दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

English summary
Bhojpuri actress Ritu Panday Hot role in film Heerogiri
Please Wait while comments are loading...